Pages

Tuesday, 9 October 2012

UPTET - बीएड धारकों का सब्र देने लगा जवाब

UPTET - टीईटी - TET

UPTET - बीएड धारकों का सब्र देने लगा जवाब
हरदोई। अभी तक बीएड धारकों के लिएकोई विज्ञप्ति न आने के बाद सब्र टूटता जा रहा है। एक बार फिर से प्रदेश की तरह ही जिले के भी हजारों की संख्या में टीईटी उत्तीर्ण बीएड डिग्री धारकों की नजरें कोर्ट की सुनवाई पर लगी रहेंगी। नौ अक्तूबर को कोर्ट ने सरकार को विज्ञापन प्रकाशित कर उन्हें सूचित करने के लिए निर्देशित किया था। कोर्ट के निर्देशों के अनुपालन में सरकार के द्वारा विशिष्ट, बीटीसी व उर्दू के अब तक के रुक ी हुई भर्तीके लिए विज्ञापन जारी कर दिया लेकिन बीएड डिग्री धारकों के लिए अभी तक कुछ सुनने को ही नहीं मिल रहा। नौ यानी आज लगी तारीख पर सभी की निगाहें लगी हैं।
इंतजार करने वाले शहर के अमित शुक्ला, सौरभ त्रिपाठी, आशीष अस्थाना आदि का कहना है कि आखिर इस बार की नियुक्तियों में ऐसा क्या है कि पेंच पर पेंच लगाए जा रहे हैं। जब सब साफ हो गया है सरकार अपना निर्णय भी ले चुकी है तो फिर नियुक्ति करने में देरी किस बात की।
रही बात कयास लगाने की तो सरकार के द्वारा स्केलिंग सिस्टम लागू करने पर विचार किया जा रहा है जोकि इस स्थिति में नियुक्तियां पहुंचने के बाद एक बार फिर नियुक्ति को पचड़े में डालने वाला समझ आ रहा है। कुल मिलाकर आज क ोर्ट की सुनवाई पर सभी की निगाहें लगी रहेंगी
। 

Source -Amar Ujala
9-10-2012

No comments: